Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 20 September 2023

घोघरडीहा में पत्रकार पर हमले की जाँच में जुटी पुलिस

 घोघरडीहा में पत्रकार पर जानलेवा हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



मधुबनी जिले के फुलपरास अनुमंडल क्षेत्र के घोघरडीहा प्रखंड निवासी एक दैनिक अखबार के संवाददाता देवकांत झा पर बुधवार


को एक रेस्ट हाउस संचालक के द्वारा हमले किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस हमला के सम्बन्ध में संवाददाता द्वारा थाना में एक आवेदन दिया गया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि जब वह समाचार संकलन करने के लिए वीडियो बना रहा था, तभी रेस्ट हाउस के मालिक रूपेश कुमार झा अपने कुछ कर्मी के साथ आकर उसके ऊपर हमला कर दिया और आगे कुछ भी करने पर जान से मार देने की धमकी भी दिया। पत्रकार देवकांत झा ने थानाध्यक्ष को आवेदन देने के बाद अनुमंडल पदाधिकारी अभिषेक कुमार एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुधीर कुमार से मिलकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है एवं कार्रवाई की मांग की है।

विदित हो कि देवकांत झा उक्त रेस्ट हाऊस में संचालित अवैध गतिविधियों पर बराबर खबर प्रकाशित किए थे। घोघरडीहा थानाध्यक्ष सर्वेश कुमार झा ने कहा कि जांचोपरांत ही कुछ निश्चित रूप से कहा जा सकता है ।

यद्यपि सअनि बिजली हांसदा ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से घटना के बाबत जानकारी हासिल किया, जिसमें स्थानीय लोगों ने रेस्ट हाउस मालिक एवं कुछ अन्य लोगों के द्वारा मारपीट की बात बताई गई है।

इस घटना को लेकर कई राजनीतिक पार्टियों के नेता और सामाजिक कार्यकर्त्ताओं ने तीव्र भर्त्सना की है। इस घटना को लेकर जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व सांसद मंगनी लाल मंडल,द रहिका सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के पूर्व अध्यक्ष ब्रह्मानंद यादव,राजद नेता रामनरेश यादव,राजद प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार पासवान एवं डॉ. धनवीर यादव,देवनारायण यादव,पंसस सुशील कुमार आदि ने जिला प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।