Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 20 September 2023

पंडौल में वार्ड सदस्यों का एकदिवसीय धरना

 वार्ड सदस्य संघ के तत्त्वावधान में नौ सूत्री माँगों को लेकर प्रखण्ड कार्यालय परिसर में दिया गया एकदिवसीय धरना



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के पंडौल प्रखण्ड कार्यालय परिसर में वार्ड सदस्य संघ ने अपने नौ सूत्री माँगों को लेकर एक दिवसीय धरना दिया गया।

मौके पर वार्ड सदस्य संघ के जिला अध्यक्ष सतीश कुमार सुमन ने कहा कि वार्ड सदस्य को दिन-प्रतिदिन सरकार की जो भी योजनाएँ है, उसमें कटौती की जा रही है। सात निश्चय योजना के तहत नल-जल योजना पूर्व में यह वार्ड सदस्य को दिया जाता था, परंतु अब पीएचईडी विभाग के माध्यम से कराया जाता है और हमारे पंचायत के मुखिया बिना कार्यकारिणी बैठक किए ही योजनाएं हमारे वार्ड में पास की जाती हैं । इस प्रकार सरकार हमारे अधिकारों का हनन कर रही है।

वहीं, प्रखण्ड अध्यक्ष पिंटू दास ने कहा  कि वार्ड सदस्य को प्रतिमाह 500 रुपया टीए दिया जाता है, लेकिन काफी समय से लंबित है, हमलोगों के भत्ता में बढ़ोत्तरी की जाय।

पत्रकार ने ज़ब एक वार्ड सदस्य से सवाल पूछा अगर आपलोगो की मांगे नही मानी जाती है, तो क्या करेंगे? तो इस सवाल के जवाब में उक्त वार्ड सदस्य ने कहा कि हमलोग एकजुट होकर चरणबद्ध तरीके से धरना प्रदर्शन करेंगे।

इस धरना में पंचायत वार्ड सदस्य संघ के जिलाध्यक्ष सतीश कुमार सुमन,प्रखण्ड अध्यक्ष पिंटू दास, प्रखण्ड उपाध्यक्ष सुजीत कुमार यादव,कोषाध्यक्ष मो. महताब,सचिव मनोज यादव प्रवक्ता मो. आरिफ,मीडिया प्रभारी गुलसन तिवारी तथा कानूनी सलाहकार प्रभारी विष्णु पासवान सहित अलग-अलग पंचायत के वार्ड सदस्य मौजूद थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।