Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 25 September 2023

सशक्त स्थायी समिति की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा

 जयनगर नगर पंचायत कार्यालय में सशक्त स्थायी समिति की बैठक आयोजित, कई बिंदुओं पर चर्चा



साभार : सुमित कुमार राउत(जयनगर)



मधुबनी जिला के जयन


गर नगर पंचायत कार्यालय में सोमवार को मुख्य पार्षद कैलाश पासवान की अध्यक्षता में सशक्त स्थायी समिति की बैठक आयोजित कर कई योजनाओं पर सहमति प्रदान की गई।

इस बैठक में गत बैठक पर संपुष्टि प्रदान करते हुए एजेंडा में क्षेत्र के वार्ड तीन में इन्द्र कुमार सिंह के दिवाल से प्रदीप पासवान की जमीन तक नाला एवं पी.सी.सी. सड़क निर्माण कार्य,  किशुन साह की जमीन से गन्नू साह के घर तक नाला निर्माण कार्य, प्रदीप साह के जमीन से रामविलास और गन्नू साह के घर तक नाला निर्माण कार्य,   रामेश्वर साह के घर से सत्तो साह के घर तक नाला निर्माण कार्य, वार्ड नौ में उमेश पासवान के घर से पशुपति पासवान के घर तक पी.सी.सी. सडक एवं नाला निर्माण कार्य, एक भेलवा चौक से बिरयानी हाउस तक आर.सी.सी. नाला निर्माण कार्य, वार्ड एक के वकील पूर्वे के घर से दिनेश सिंह के घर तक आर.सी.सी. नाला निर्माण कार्य, वार्ड एक पवन गुप्ता के घर से संजीव सिंह के घर तक आर.सी.सी. नाला निर्माण कार्य, वार्ड चौदह जगन्नाथ साह के घर से राजेश पासवान के घर तक आर.सी.सी. नाला निर्माण और परमेश्वर पासवान के घर से विनोद राय के घर तक आर.सी.सी. नाला निर्माण कार्य, मो. युनूस के घर से संजीत गुप्ता के घर तक आर.सी.सी. नाला विभिन्न निर्माण कार्य का भुगतान की प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान करने, वार्ड चौदह अम्बे जगदम्बा मिल्क कॉर्नर से दीपक गुप्ता के घर तक आर.सी.सी. नाला निर्माण करने पर विचार करने,  अग्निशामक कैम्पस में मिट्टी भराई कार्य करने पर विचार करने, अनुमंडलीय अस्पताल के कैम्पस में मिट्टी भराई कार्य करने, रजिस्ट्री ऑफिस कार्यालय परिसर के बाहरी भूमि पर मिट्टी भराई एवं फेबर ब्लॉक से समतलीकरण करने, वार्ड दस गायत्री मंदिर से पूर्वी छोड़ तक सड़क निर्माण भुगतान की प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान करने, वार्ड दस के मो. जाबिर घर के निकट क्रॉस ड्रेन निर्माण करने, वार्ड तेरह और चौदह में श्रवण राम के घर से लक्ष्मण राम के घर तक नाला निर्माण कार्य करने, वार्ड चार में मो. ताहिर के घर से सेबई फैक्ट्री तक पी.सी.सी. सड़क एवं नाला निर्माण कार्य करने समेत अन्य एजेंडों पर विचार कर सर्वसम्मति से स्वीकृति प्रदान की गई।

इस मौके पर नगर पंचायत सशक्त स्थायी की बैठक में मुख्य पार्षद कैलाश पासवान, उप मुख्य पार्षद माला देवी देवी, कार्यपालक पदाधिकारी डॉ. इन्द्र कुमार मण्डल, वार्ड पार्षद समिति सदस्य हनुमान मोर, शिवजी पासवान, रीना गुप्ता और प्रधान लिपिक मोहन कुमार उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।