Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 25 September 2023

मोदी जी को फिर पीएम बनाना है : रामसूरत राय

 पूर्व मंत्री रामसूरत राय का विधायक अरुण शंकर की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत 



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी




मधुबनी जिला के जयनगर के आईबी में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा बैठक आयोजित की गई। कार्यक्रम में आए हुए मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री रामसूरत राय को मिथिला के परम्परा के अनुसार पाग,दोपट्टा और माला पहनाकर सम्मानित किया गया।भाजपा द्वारा प्रवास कार्यक्रम में पूर्व मंत्री राम सूरत राय ने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ-साथ लेकर साथ देकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि आज पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती है और इसी उपलक्ष्य में प्रवास कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की गई है। उन्होंने कहा कि बीते दिनों झंझारपुर में आयोजित कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह प्रवास कार्यक्रम के तहत शंखनाद करते हुए लोकसभा क्षेत्र के छः विधानसभा में किसी न किसी विधायक को जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने कहा कि मुझे खजौली विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी कार्यक्रम के तहत आज खजौली विधानसभा क्षेत्र के जयनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की गई है। प्रवास कार्यक्रम में पार्टी के सभी स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ मिल कर उनके समस्याओं को सुना जाएगा। उनके द्वारा बनाए गए पदाधिकारी जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं या नहीं ,इन सभी बिन्दुओं पर जानकारी ली जाएगी। कैसे हमारा वोट बढ़ेगा, इन सभी मुद्दों पर मिलजुल कर काम करना होगा ताकि, आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा भारी बहुमत से विजयी हो और एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।

इस बैठक में विधायक अरुण शंकर प्रसाद, जिलाध्यक्ष शंकर झा, प्रखंड अध्यक्ष उद्धव कुंवर, नगर अध्यक्ष सूरज गुप्ता, पूर्व नगर अध्यक्ष विकास चंद्रा, अमरेश झा, हरिश्चंद्र शर्मा, अरविंद तिवारी, सुधीर खर्गा, राम दास हजरा, किशुन देव सहनी, राम कुमार सिंह समेत अन्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।