Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 27 September 2023

लदनियां में गैर मजरुआ ज़मीन हुआ अतिक्रमणमुक्त

 लोक शिकायत अधिकारी के आदेशानुसार गैरमजरूआ आम जमीन को कराया गया अतिक्रमण मुक्त 


साभार : सुमित कुमार राउत



मधुबनी जिले के लदनियाँ प्रखंड में स्थानीय अंचल अधिकारी,लदनियां निशीथ नन्दन ने तेनुआही गांव में पुलिस की कड़ी सुरक्षा में लोक शिकायत अधिकारी के आदेशानुसार गैरमजरूआ आम जमीन को जेसीबी मशीन से अतिक्रमण हटवाया है।

उन्होंने बताया कि तेनुआही गांव के राम इकबाल यादव ने जिला लोक शिकायत निवारण में परिवाद दायर किया कि खोजा मौजा के ग्राम तेनुआही अंचल लदनियां के खाता-268, खेसरा-198 रकवा-8डी. गैर मजरूआ आम जमीन है। 

एसडीओ जयनगर के आदेश पर जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के पारित आदेश पर मौजा खोजा ,ग्राम तेनुआही, लदनियां के खाता संख्या-268, खेसरा नंबर-198, रकवा 8 डिसमल का जांच करवाया। राजस्व कर्मचारी के जांच प्रतिवेदन एवं अंचल अमीन के मापी रिपोर्ट के अनुसार उक्त जमीन गैर मजरूआ आम है।

उन्होंने कहा कि जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के आदेश पर एसडीओ जयनगर के ज्ञापांक संख्या-365, दिनांक-23 सितंबर 2023 में पत्रादेश के आलोक में गैर मजरूआ आम जमीन अतिक्रमण मुक्त कराया गया है।

मौके पर प्रभारी अंचल निरीक्षक अवधेश कुमार, एसआई सचिन कुमार, अंचल अमीन विनय कुमार एवं राजस्व कर्मचारी  सहित अन्य लोग उपस्थित थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।