Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 12 September 2023

पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करें : रेणु कुमारी

 राजद महिला प्रकोष्ठ, जयनगर की एक दिवसीय बैठक



बैठक में पार्टी संगठन को पंचायत से गांव और गांव से बूथ स्तर पर मजबूत करें :- रेणु कुमारी



 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी




मधुबनी जिले के राजद प्रखंड कार्यालय, जयनगर के प्रांगण में प्रखंड अध्यक्ष उमेश यादव की अध्यक्षता में महिला प्रकोष्ठ जयनगर की एक दिवसीय बैठक आयोजित की गई, जिसमें राजद महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष रेणु कुमारी एवं प्रधान महासचिव अलका झा को पाग और पार्टी के गमछा से स्वागत करने के बाद विधिवत बैठक की शुरूआत करते हुए अनिला पासवान को जयनगर प्रखंड अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया। बैठक में पार्टी संगठन को पंचायत से गांव और गांव से बूथ स्तर पर मजबूत करने के लिए विशेष रूप से चर्चा हुई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष सह जिला पार्षद रेणु कुमारी ने कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाने की पहल हमारी सरकार के द्वारा लगातार की जा रही है। जब हम पंचायत और बूथ स्तर पर महिलाओं को संगठन में दायित्व सौंपेंगे तो निश्चय ही आने वाले समय में हम गांव  से लेकर शहर तक हर परिवार तक पहुंचने में सफल होंगे। इससे केंद्र में बैठी भाजपा सरकार, जो गरीब शोषित और वंचितों को विकास की मुख्यधारा से दरकिनार करना चाहती है, उसे 2024 में करारा जवाब मिलेगा।

जिला प्रधान महासचिव अलका झा बोली कि आज बिहार में पंचायत, प्रखंड, जिला नगर निगम, नगर परिषद और नगर पंचायतों में अनुसूचित जाति-जनजाति,पिछड़ी जाति,अति पिछड़ी जाति की महिलाओं के लिए अच्छी राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित की गई है। यह साफ दर्शाता है कि बिहार की महिलाएं अब विधानसभा और लोकसभा में अपनी मजबूत भागीदारी निभाएगी। 

प्रदेश सचिव सह अधिवक्ता मंजू यादव ने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार ने प्रत्येक साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन आज तक किसी को नौकरी नहीं मिल पाई। जब तक भाजपा की सरकार रहेगी तब तक गरीबों पर आफत ही रहेगा। इस बार भाजपा को 2024 के चुनाव में मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। इसको लेकर हम लोग जी जान से मेहनत कर रहे हैं। बैठक में महिला प्रदेश सचिव गायत्री यादव, सुधीरा देवी, मुन्नी चौधरी, कुसुम कुमारी, आशा देवी, गीता देवी, हीरा देवी,अंजिला देवी,पूनम देवी,,रीता देवी, ललिता देवी,सीता देवी, रंजू देवी,शीला देवी, सुधीरा यादव, चंदा देवी, अनिला पासवान,सुनीता देवी,किरण देवी, राजद नेता राजेश सिंह, सत्यनारायण यादव, जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय, जहांगीर अली, संजय यादव, प्रदीप प्रभाकर, मुकेश झा, मिश्रीलाल यादव, इदरीश मंसूरी,डॉ. नौसद आलम, नवल किशोर यादव, बैधनाथ यादव, उमेश ठाकुर, हरी यादव, रूपेश चौरवार,ओम प्रकाश यादव, जितेंद्र कुमार जीतू सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।