Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 7 October 2023

युवक के साथ मारपीट की बात गलत : थानाध्यक्ष

 युवक के साथ मारपीट करने की बात गलत : घटना सीसीटीवी में है कैद-: थानाध्यक्ष


 मो. अलताफ की ईलाज के दौरान मौत होने पर ग्रामीणों ने की थी सड़क जाम

 पिटाई लगने से मौत होने का लग रहे थे आरोप 

 मामले में हुआ नया खुलासा



साभार : सुमित कुमार राउत



मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के विशौल गांव में विगत एक अक्टूबर को हुए बाइक दुर्घटना में घायल कान्हरपट्टी गांव निवासी मो. अलताफ की इलाज के दौरान हुई मौत मामले में हरलाखी पुलिस ने नया खुलासा किया है। दरअसल पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी खंगालने के बाद यह खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि यह घटना विशौल गांव स्थित एक बैंक के सामने का है, जब बैंक का सीसीटीवी कैमरा का फुटेज चेक किया गया है, तो साफ तौर पर दिख रहा है कि मृतक कानहरपट्टी गांव निवासी मो. अलताफ जयनगर की ओर से तेज रफ्तार से आ रहा था और अचानक तेज रफ्तार से रौंग साइड चला गया जिससे देवधा थाना क्षेत्र के रजौली गांव निवासी शिवम ठाकुर की बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया, जहां दोनों बाइक चालक जख्मी हो गए।

विदित हो कि विगत गुरुवार को कानहरपट्टी के ग्रामीणों ने उमगांव-बेनीपट्टी मुख्य मार्ग को घंटो जाम कर उग्र प्रदर्शन किया था । ग्रामीणों का आरोप था कि मो. अलताफ को रजौली गांव में निवासी शिवम ठाकुर ने ठोकर मारकर जख्मी किया, फिर अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर हेलमेट से मारपीट किया, जिससे कि वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए, और फिर इलाज के दौरान पटना में मृत्यु हो गयी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।