Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 24 December 2023

सुनील गड़ाई बने वैश्य सूड़ी समाज समिति के प्रमंडलीय अध्यक्ष

 वैश्य सूड़ी समाज समिति के प्रमंडलीय अध्यक्ष बने सुनील गड़ाई : जिला कार्यसमिति में हुई घोषणा 



दरभंगा





किसी भी संगठन का आत्मा कार्यकर्ता में होता है और कार्यकर्ता का विश्वास समाज में होता है। सामाजिक आधार पर संगठन की मजबूती मिलने से कई सारी समस्याओं का समाधान स्वयं हो जाता है। उक्त बातें नवनियुक्त प्रमंडलीय अध्यक्ष सुनील गड़ाई ने कही । रविवार को लहरियासराय स्थित आयुष्मान विभाग भवन में आयोजित वैश्य सूड़ी  समाज समिति, दरभंगा के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में सूड़ी समाज का प्रमंडलस्तरीय कार्यक्रम होगा। उन्होंने कहा कि मार्च में उत्तर बिहार सूड़ी प्रतिनिधि सम्मेलन का भी कार्यक्रम किया जाएगा।

जिला कार्य समिति बैठक को संबोधित करते हुए श्री गड़ाई ने कहा कि वैश्य सूड़ी समाज समिति गैर-राजनीतिक संगठन है। दिसंबर 2024 में संगठन का चुनाव किया जाएगा, जिसमें जो संगठन के सदस्य होंगे वही चुनाव में भाग ले पाएंगे। 2023 में हुए सूड़ी समाज के कार्यक्रम का लेखा-जोखा प्रस्तुत करते हुए उन्होंने कहा कि ग्रामीण इलाकों में  बहेड़ा, सोनकी, कुशेश्वरस्थान, जयंतीपुर एवं बाजितपुर में सूड़ी सम्मेलन होने से समाज में जागृति आई है। स्थानीय रूप से संगठन मजबूत हुआ है।

रोसरा से आये रामेश्वर पूर्वे एवं अजय महतो ने कहा कि दरभंगा संगठन के कार्यक्रम से समाज का नाम ऊंचा हुआ है।

संरक्षक सत्यनारायण महासेठ ने कहा कि ने कहा कि कमजोर लोगों को सामाजिक रूप से सहायता प्रदान करने में संगठन आगे रहती है।

कोषाध्यक्ष अजय पंजियार एवं जिला सचिव रामनाथ पंजियार ने कहा कि संगठन का प्रमंडलीयस्तरीय पर विस्तार करना आवश्यक होता है। सभी ने एक स्वर में प्रमंडलीय अध्यक्ष पद पर सुनील गड़ाई के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसे ध्वनि मत से पारित किया गया।

इस मौके पर कन्हैया महतो एवं तारा गामी को जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

सूड़ी समाज की ओर से मृत्यु भोज जैसे कुरीति को समाप्त करने के पहल को सभी ने स्वागत किया। बैठक में 2024 में होने वाले कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार की गई। 

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष राजा राउत, राजनगर प्रदीप नायक, डॉ. शशि भूषण महतो, मृत्युंजय प्रधान, बबलू महथा, सुरेश महतो, मनोज नायक, उमेश राउत, शंकर भगवान पूर्वे, प्रदीप प्रधान, सौरभ नायक, कन्हैया महतो, अरुण महतो, दीपक पंजियार, राम नरेश महथा, परबिन्द मेहता, राजेश चौधरी, प्रमोद जी, बबलू पंजियार, जयकिशुन राउत, प्रदीप नायक, शिवांक गामी उर्फ़ गोलू, अजित कुमार, आदित्य कारक सहित सभी प्रखंड अध्यक्ष, वार्ड अध्यक्ष सहित दर्जनों लोगों ने मौजूद रहे।

कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन बेनीपुर अनुमंडल अध्यक्ष अरविंद नायक ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।