Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 9 January 2024

जयनगर में मुख्य पार्षद के साथ प्रधानाध्यापकों की बैठक

 जयनगर नगर पंचायत कार्यालय में मुख्य पार्षद के साथ विद्यालय एचएम के साथ बैठक




साभार : सुमित कुमार राउत

जयनगर




शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के आदेश पर सरकारी विद्यालयों को आधारभूत संरचना से लैस करने के लिए जिला प्रशासन एवं शिक्षा विभाग के अधिकारियों को दिए आदेश पर सोमवार को मधुबनी जिले के जयनगर नगर पंचायत कार्यालय सभागार में मुख्य पार्षद कैलाश पासवान की अध्यक्षता में विभिन्न वार्डों के वार्ड पार्षद एवं नपं के सभी सरकारी विद्यालयों के प्रधानाध्यापक के साथ बैठक की। 

बैठक में सरकारी विद्यालयों की स्थिति, मानक व्यवस्था आधारभूत संरचना को लेकर चर्चा की गई। विद्यालय की व्यवस्था को लेकर सभी प्रधानाध्यापक को अपने वार्ड पार्षद से सहमति पत्र पर हस्ताक्षर करा कर नगर पंचायत कार्यालय में देने की बात कही गई। मुख्य पार्षद कैलाश पासवान ने उपस्थित विद्यालय प्रधानाध्यापक को कहा कि बीते दिनों जिला पदाधिकारी की बैठक में शहरी क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में सरकारी स्कूलों के आधारभूत संरचनाओं के तहत विद्यालय की स्थिति क्या है, शिक्षकों, छात्रों एवं भवन की संख्या, पीने का पानी, शौचालय एवं जमीन की स्थिति को लेकर दो दिनों के अंदर नगर पंचायत कार्यालय को समर्पित करने की बात कही है। बैठक में वार्ड पार्षद मोहन कुमार राय, सूर्य नारायण ठाकुर, राम बाबू पासवान, नरेश राम, मो. नजाम, अनिल महतो के साथ ही रुंगटा कन्या मध्य विद्यालय के एचएम हरिहर महरा, जवाहर विद्यापीठ के शम्भु ठाकुर, मदरसा इसलाहिया के मो. रुकमुद्दीन, प्राथमिक उर्दू मकतब के नसीमुद्दीन अंसारी, प्राथमिक विद्यालय डोम मेसतर टोला के सुभाष सिंह, प्राथमिक विद्यालय यूनियन टोला के प्रवीण कुमार निराला एवं आर्य विद्यालय की नूतन कुमारी समेत अन्य मौजूद थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।