Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 17 January 2024

वैश्य सूड़ी समाज समिति का सदस्यता अभियान शुरू

 वैश्य सूड़ी समाज समिति का सदस्यता अभियान शुरू : अगस्त तक बनायेगा पचास हजार सदस्य



साभार : सुमित कुमार राउत

दरभंगा




वैश्य सूड़ी समाज समिति, दरभंगा का प्रमंडलीयस्तरीय सदस्यता अभियान शुरू हो गया है। बुधवार को होटल एस जी पैलेस में प्रमंडलीय अध्यक्ष सुनील गड़ाई की अध्यक्षता में लगभग तीन दर्जन से अधिक सूड़ी समाज के लोगों ने संगठन की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर प्रमंडलीय अध्यक्ष ने कहा कि पचास हजार वैश्य को सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इसमें सूड़ी जाति के अलावा वैश्य में शामिल अन्य उपजाति को भी सदस्य बनाया जाएगा। चुंकि इस संगठन का नाम ही वैश्य सूड़ी समाज समिति है। उन्होंने कहा कि अगस्त 2024 तक प्रमंडल के तीनों जिला दरभंगा, मधुबनी एवं समस्तीपुर में सदस्यता अभियान पूरा कर लिया जाएगा। 28 जनवरी को प्रमंडलीय संगठन की बैठक होगी,जिसमें दरभंगा के तीन, मधुबनी के पांच एवं समस्तीपुर के चार अनुमंडल के कम से कम पांच लोगों के साथ बैठक की जाएगी। उक्त बैठक में मार्च में संभावित उत्तर बिहार सूड़ी प्रतिनिधि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए विस्तार से चर्चा की जाएगी।

इस मौके पर जिला सचिव रामनाथ पंजियार, जयकिशुन राउत, महानगर अध्यक्ष राजा राउत, वार्ड 6 के अध्यक्ष विजय मंडल, वार्ड 41 अध्यक्ष राज कमल किशोर, अमन महासेठ, वरिष्ठ सदस्य बब्लू पंजियार, दीपक पंजियार, इंद्र कुमार पंजियर वार्ड 47 अध्यक्ष सुनील महतो गौरी शंकर पूर्वे मंटून पंजियार सहित कई लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।