Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 6 January 2024

NCC girl cadets के मेगा सायक्लोथन का दानापुर छावनी में भव्य स्वागत

 एन०सी०सी० बालिका वर्ग के कैडेटों का मेगा साईक्लॉथन पटना से नई दिल्ली के लिए हुई रवाना


एन०सी०सी० के 75वें स्थापना वर्ष के अवसर पर एन०सी०सी० बालिका वर्ग के कैडेटों के द्वारा मेगा साईक्लॉथन का किया जा रहा है आयोजन


  22 दिसम्बर 2023 को गुवाहाटी से चलते हुए आसाम, पश्चिम बंगाल एवं बिहार के रास्ते 2107 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए 28 जनवरी 2024 को नई दिल्ली पहुँचकर अपनी यात्रा पूरी करेगी



पटना : 6.1.2024





एन०सी०सी० के 75वें स्थापना वर्ष के अवसर पर एन०सी०सी० बालिका वर्ग के कैडेटों के द्वारा मेगा साईक्लॉथन का आयोजन किया जा रहा है, जो 22 दिसम्बर 2023 को गुवाहाटी से चलते हुए आसाम, पश्चिम बंगाल एवं बिहार के रास्ते दिल्ली के लिये साईक्लॉथन शनिवार (6.1.2024) को पटना से रवाना हो गयी। साईक्लॉथन 2107 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए 28 जनवरी 2024 को नई दिल्ली पहुँचकर अपनी यात्रा पूरी करेगी।

इस साइक्लॉथन टीम में उत्तर प्रदेश निदेशालय के 01 सैन्य अधिकारी एवं बालिका वर्ग के 14 एन०सी०सी०कैडेट अपनी भागीदारी निभा रहे हैं।

गुवाहाटी से दिल्ली जाने के कम में इस टीम का दिनांक 04 जनवरी 2023 को दानापुर,पटना में आगमन हुआ था । पटना आगमन पर इस टीम का पटना एन०सी०सी०ग्रुप के एन०सी०सी० कैडेटों द्वारा दानापुर के सैन्य छावनी में भव्य स्वागत किया गया, साथ हीं नारी सशक्तिकरण पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यकम प्रस्तुत किया गया।

इस अवसर पर एन०सी०सी० निदेशालय बिहार एवं झारखंड़ के अपर महानिदेशक मेजर जनरल ए०एस०बजाज के द्वारा इस साईक्लॉथन टीम का पटना में स्वागत करते हुए इसमें शामिल एन०सी०सी० कैडेटों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस टीम के साहस एवं जोश ने सभी उपस्थित कैडेटों की खूब हौसला अफजाई की एवं उन्हें साहसिक अभियान के लिए प्रेरित किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।