Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 14 February 2024

बसन्त पंचमी के अवसर पर होली एल्बम "सिनुरिया गाल के गुलाब" रिलीज

 बसंत पंचमी के अवसर पर रिलीज हुआ होली अलबम 'सिनुरिया गाल के गुलाब...'






साभार : सुमित कुमार राउत

मधुबनी




मधुबनी शहर के गौशाला चौक स्थित जानकी पुस्तक केंद्र पर बसंत पंचमी के अवसर पर होली अलबम सिनुरिया गाल के गुलाब को रिलीज किया गया। इस होली अलबम को जानकी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर कल्पना झा ने शहर के गणमान्य लोगों की उपस्थिति में रिलीज किया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जानकी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सुनील कुमार ने कहा कि होली गीतों पर आधारित इस अलबम का निर्माण मिथिला की संस्कृति को ध्यान में रखकर किया गया है। उन्होंने बताया कि अधिक से अधिक लोग हमारे ऑफिशियल यू ट्यूब चैनल पर विजिट कर देख सकते हैं। यह होली अलबम दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार है। 


मालूम हो कि पटना के गोला रोड स्थित राजलक्ष्मी फार्म हाउस में मैथिली वीडियो अलबम 'सिनुरिया गाल के गुलाब' की शूटिंग हुई थी। इस वीडियो अलबम में मैथिली के प्रसिद्ध अभिनेता तुषार झा नये रंग-रूप में नजर आ रहे हैं। मैथिली कवयित्री मुन्नी मधु के गीतों पर आधारित इस वीडियो अलबम में स्वर प्रिया राज और अमर आनंद ने दिया है, जबकि संगीत आलोक झा का है। इस वीडियो अलबम के नृत्य निर्देशक माधव हैं। जबकि अभिनेत्री की भूमिका में शिंकी नजर आ रही हैं। इस वीडियो अलबम के बारे अभिनेता तुषार झा ने बताया कि इस अलबम के जरिए मैथिली की मधुर संस्कृति को जीवंत करने की कोशिश की गई है, जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

मालूम हो कि तुषार झा की मैथिली फिचर फिल्म 'बबितिया' इससे पहले रिलीज हो चुकी है और उनकी दूसरी मैथिली फीचर फिल्म 'विद्यापति' रिलीज होने की प्रक्रिया में है। नारी सशक्तिकरण पर आधारित फीचर फिल्म 'बबितिया' मैथिली सिने जगत में चर्चा का विषय बन चुकी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।