Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 14 February 2024

घायलों को अस्पताल में भर्त्ती करवा साहरघाट पुलिस ने मानवता की मिसाल की पेश

 साहरघाट पुलिस ने पेश की मानवता की मिसाल : घायल को खुद से उठाकर पहुंचाया अस्पताल




रिपोर्ट : सुमित कुमार राउत

मधवापुर





मंगलवार की देर शाम मधुबनी जिले के मधवापुर प्रखंड में साहरघाट-दरभंगा एसएच-75 सड़क के उत्तरा और बैंगरा के बीच चिमनी ईंट भट्टा के पास सड़क पर एक बाइक दुर्घटना हो गई, जिसकी सूचना किसी ने थानाध्यक्ष अरविंद कुमार को दिया। मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक के आमने सामने के टक्कर में दो युवक घायल हो गया, जिसमें एक युवक बुरी तरह घायल है। दूसरे को हल्की चोट लगी है। जहां आनन-फानन में एसआई हर्ष राज और एएसआई भरत यादव समेत अन्य पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों घायलों को खुद से उठाकर साहरघाट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया,जबकि इससे पूर्व वहाँ पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी, लेकिन किसी ने घायल को अस्पताल पहुंचना उचित नहीं समझा। हालांकि साहरघाट पुलिस ने फिर से अपने फर्ज और इंसायनित की मिसाल कायम किया है। घायल युवक की पहचान खिरहर थाना क्षेत्र के बालाराही गांव निवासी शत्रुघ्न मंडल का पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है। वही दूसरे घायल व्यक्ति की पहचान नहीं की सकी थी। दोनों घायल व्यक्ति का इलाज हॉस्पिटल में किया जा रहा है।

इस संबंध में स्थानीय थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि घटना स्थल से एक नेपाली बाइक को थाना लाया गया है, जो पूरी तरह क्षतिग्रस्त है। दो व्यक्ति घायल हैं, जिसमें एक पूरी तरह सुरक्षित है और दूसरे का इलाज अस्पताल में चल रहा है। बुरी तरह घायल एक युवक की पहचान नहीं की जा सकी है। जांच की जा रही है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।