Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 20 May 2024

मतदाताओं ने बदलाव के पक्ष में किया मतदान : ध्रुवनारायण कर्ण

 मधुबनी लोकसभा के मतदाताओं ने बदलाव के पक्ष में किया मतदान : ध्रुव कर्ण





न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

मधुबनी, 20 मई,2024




भाकपा-माले के जिला सचिव ध्रुव नारायण कर्ण ने एक प्रेस बक्तब्य जारी करते हुए कहा कि 

मधुबनी लोक सभा क्षेत्र के अधिकांश बूथों से आ रही पोलिंग रिपोर्ट के आधार पर यह साफ तौर पर स्पट हो गया कि मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने बदलाव के पक्ष में निर्णायक तौर पर मतदान कर दिया  है. विश्वस्त सूत्रों से रिपोर्ट है कि अनुपातिक तौर पर महागठबंधन से राजद जहां 70% बूथो पर लीड करेगी, वही भाजपा 30% बूथों पर लीड कर सकती है.महागठबंधन से राजद उम्मीदवार को माई समीकरण के अलावे 70% दलितों का भी वोट पड़ा है. अति पिछड़ा समाज के एक हिस्सा सहित कुछ सवर्ण एवं वैश्य का भी वोट पड़ा है. इसलिए महागठबंधन की जीत पक्की है. 

     इसके जड़ में पिछले दस सालों के मोदी राज ने जिस तरह से जनता के साथ वायदा खिलाफी करते हुए, मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टचार और तानाशाही को बढ़ावा दिया.  देश और संविधान पर खतरा पैदा किया और  जुमलेबाजी करते रहा, इस कारण मतदाता मोदी सरकार से उब गई. भाजपा के निर्वाचित उम्मीदवार से भी मतदाताओं की भारी नाराजगी थी.यहां यह भी कारण बना है.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।