Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 20 May 2024

आरपीएफ कर्मियों के स्थानांतरण पर विदाई समारोह आयोजित

 आरपीएफ कर्मी के ट्रांसफर होने पर विदाई समारोह का आयोजन





साभार : सुमित कुमार राउत

जयनगर :20:05:2024




मधुबनी जिला के जयनगर स्टेशन पर स्थित आरपीएफ पोस्ट पर तैनात दो हेड कांस्टेबल का ट्रांसफर दूसरे स्टेशनों के लिए कर दिया गया है। ट्रांसफर होने को लेकर जयनगर आरपीएफ पोस्ट पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता आरपीएफ प्रभारी रमेश कुमार एवं मंच संचालन वरिष्ठ पत्रकार नित्यानन्द झा ने किया।

कार्यक्रम की शुरुआत में हेड कॉन्स्टेबल सत्येन्द्र नाथ तिवारी और कॉन्स्टेबल अरुण पासवान को मिथिला की परम्परा के अनुसार पाग, दुपट्टा और माला पहनाकर उपस्थित लोगों ने दोनों आरपीएफ कर्मियों को सम्मानित किया।

विदित हो कि आरपीएफ कर्मी सतेंद्र नाथ तिवारी का राघोपुर तथा अरुण पासवान का सीतामढ़ी ट्रांसफर हो गया है।

इस मौके पर आरपीएफ के इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने कहा कि दोनों लोगों का जयनगर में पांच साल का कार्यकाल बेहतर रहा। किसी भी तरह का इन पर आरोप नहीं लगा। वे यात्री सुरक्षा के प्रति जिम्मेवार रहे और विभागीय निर्देश का पालन करते रहे। उन्होने कहा कि जिस तरह से जयनगर में दोनों लोगों का बेहतर कार्य रहा, इससे उम्मीद है कि वे जहां जा रहे है, वहां पर भी बेहतर कार्य करेंगे। इससे जयनगर की छवि बेहतर होगी।

इस मौके पर आरपीएफ प्रभारी रमेश कुमार,जीआरपी थाना प्रभारी वीणा देवी,ग्राम रक्षा दल के प्रदेश अध्यक्ष राम प्रसाद राउत,वार्ड पार्षद शिवजी पासवान, हनुमान मोर,शिबू महाजन,नित्यानंद झा,अली,घुरन दास,मोहम्मद गुलाब,पप्पू पूर्वे,आरपीएफ के नवीन कुमार,रामबाबू कुमार,रोहित कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।