Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 19 April 2022

जनसरोकार से जुड़ी सूचनाओं का दायरा और बढ़ेगा : जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी

 जनसरोकार से जुड़ी सूचनाओं का दायरा और बढ़ेगा : जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी





मंगलवार को परिमल कुमार, जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी, मधुबनी द्वारा समाहरणालय स्थित सूचना भवन में पदभार ग्रहण किया गया। 



गौरतलब हो कि परिमल कुमार ने अपनी  लंबी सेवा अवधि में कई जिलों में अपनी सेवा दी हैं। इन्हें सूचना संप्रेषण के क्षेत्र में नवाचार के इस्तेमाल और रचनात्मक कार्यों के कारण जाना जाता है। इनके कार्यों के लिए इन्हें राज्य स्तर एवम जिलास्तर पर कई बार सम्मानित किया जा चुका है। अपने पदभार ग्रहण करने के बाद  परिमल कुमार ने कहा कि मधुबनी की गौरवशाली लोक परम्परा रही है और मुझे मधुबनी जैसे विशिष्ट जिले में जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी के रूप में कार्य करने को लेकर गौरव महसूस हो रहा है।


 *उन्होंने कहा कि जिले में चल रही सभी लोक कल्याणकारी योजनाओं की समुचित जानकारी सूचना के विभिन्न माध्यमों द्वारा ससमय लोगों तक पहुंचाना और जिला प्रशासन, मधुबनी के द्वारा जनहित में किए जा रहे सभी प्रयासों को जन जन तक पंहुचना एवम प्रशासन एवम मीडिया के* *बीच बेहतर समन्वय बनाये रखना जिला* *सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय* , *मधुबनी की सर्वोच्च* *प्राथमिकता होगी।* 

प्रभार हस्तांतरण के मौके पर श्री शैलेंद्र कुमार, जिला पंचायती राज पदाधिकारी व निवर्तमान जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी ने नए जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी का स्वागत किया और उन्हें हृदय से शुभकामनाएं दीं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम