Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 9 May 2023

मधुबनी नगर निगम चुनाव हेतु नामांकन शुरू

 मधुबनी नगर निगम चुनाव के लिए नामांकन शुरू


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

09:05:2023


मधुबनी नगर निगम के चुनाव को लेकर आज पहले दिन डीआरडीए के प्रांगण में नामांकन प्रक्रिया पूरे चाक-चौबंद के साथ शुरू की गई नामांकन की शुरुआत 

मधुबनी नगर निगम के चुनाव के लिए अपने समर्थक के साथ दाखिल करवाया।

मौके पर उप विकास आयुक्त विशाल राज ने बताया कि तीनों पदों के लिए एक-एक नामांकन किया गया है। मेयर पद के लिए इंद्रशेखर झा, उप मेयर पद के लिए सुशील कुमार उर्फ चुन्नू, एवं वार्ड कमिश्नर पद के लिए पंकज मिश्रा ने अपना नामांकन करवाया।


वहीं नामांकन कर निकले उनके समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए माला डाल एवं रंग गुलाल एक दूसरे को लगाते हुए खुशी का इजहार किया।

सदर अनुमंडल पदाधिकारी अश्विनी कुमार के निर्देशानुसार आचार संहिता का पालन करते हुए जगह-जगह बैरिकेड लगाकर कडी सुरक्षा में नामांकन एवं एन आर करवाया गया।

विदित हो कि डीआरडीए के प्रांगण में पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा आने एवं जाने वाले व्यक्तियों पर पैनी नजर रखे हुए थे तथा पूछताछ के बाद ही अंदर जाने का अनुमति दिया जाता था। सदर अनुमंडल पदाधिकारी अश्विनी कुमार लगाए गए सुरक्षाकर्मियों का निरीक्षण भी करते दिखे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।