Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 16 June 2023

GST की टीम ने जयनगर में कई छापेमारी

 जीएसटी विजिलेंस की टीम ने जयनगर में कपड़े व्यवसाय के दुकान और आवास पर की छापेमारी



जीएसटी विजिलेंस पटना के 11 सदस्यीय टीम ने मधुबनी जिले के जयनगर के मिरचाई पट्टी रोड स्थित कपड़े के थोक विक्रेता श्याम मुरारका के श्याम प्रसाद कृष्ण कुमार नामक प्रतिष्ठान एवं आवास पर व्यवसाई से जुड़े मामलों को लेकर कागजात की जांच की गई।

प्राप्त सूत्रों के अनुसार जीएसटी विजिलेंस टीम के द्वारा मधुबनी से पुलिस बल के साथ जयनगर पहुंच कर श्याम मुरारका के प्रतिष्ठा एवं आवास पर व्यवसाई से संबंधित कागजातों की जांच की। जांच के क्रम में दुकान एवं आवास पर पुलिस बल की तैनाती की गई थी। विजिलेंस के एक अधिकारी ने पत्रकारों को कुछ भी कहने से परहेज किया। विजिलेंस टीम में महिला अधिकारी भी शामिल थीं। जांच को लेकर शहरी क्षेत्र में जगह-जगह चर्चा का माहौल बना हुआ था। जीएसटी विजिलेंस टीम ने कपड़ा व्यवसाई के आवास पर भी व्यवसाई से संबंधित कागजातों की जांच की।

सूत्रों की मानें तो कपङा व्यवसाई श्याम मुरारका अपने व्यवसायी से सरकार को टैक्स पेय करने वाला दरभंगा कमिश्नरी स्तर पर सबसे बड़ा व्यवसाई


माना जाता है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।