Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 30 July 2023

अखिल भारतीय कैवर्त्त जनकल्याण समिति की बैठक

 अखिल भारतीय क्योट केवट कैवर्त जन कल्याण समिति की हुई बैठक, कई बिन्दुओ पर हुई चर्चा




मधुबनी जिले के जयनगर में अखिल भारतीय क्योट केवट कैवर्त जन कल्याण समिति के बिहार प्रदेश पदाधिकारियों के कोर कमिटी की एक दिवसीय बैठक रविवार को जयनगर के किसान भवन स्थित ट्रांसपोर्ट सभागार में रसीक लाल कामत की अध्यक्षता व राम बाबू कामत के संचालन में आयोजित बैठक में संस्था को आर्थिक रुप से मजबूत करने पर विचार रखी गई। 


संस्था के द्वारा बिहार में एक दिवसीय पदाधिकारी मिलन समारोह करने के अलावे राज्य में एक विशाल जन चेतना सम्मेलन करने पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया। बैठक के माध्यम से संगठन के अधिकारी अपने क्षेत्रों में अनिवार्य रूप से बैठक करने पर सहमति प्रदान की गई। आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव को लेकर बिन्दुओं पर प्रधान कार्यालय को अवगत कराते हुए कहा कि केवट जाति के उत्थान व विकास के लिए जो भी निर्णय लिया जाएगा। उस पर काम करना होगा। वक्ताओं ने कहा कि केवट जाति बिहार के अलावे अन्य राज्यों में भी संगठन को विस्तार कर मजबूत करने पर चर्चा करते हुए कहा कि हमारी संस्था समाज में किसी भी जाति समुदाय के साथ मिल कर एक दूसरे का सहयोग करना ही देश एवं समाज की प्रगति का प्रतीक है।

इस बैठक में कमल भंडारी, संजय भंडारी, शिवम चौधरी, उमा शंकर कामत, मिथिलेश जानदार व राम शोभित कामत समेत अन्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।