Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 19 July 2023

दोस्त की बर्थडे पार्टी के लूट की घटना को अंजाम

 देसी पिस्टल जिंदा कारतूस के साथ छः लुटेरे धराए : मित्र की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए लूट की घटना को दिया था अंजाम

 


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


फिल्मो में तो आपने दोस्तों के खातिर कुछ भी कर गुजरने वाले दोस्त देखे और सुने होंगे, किन्तु आज आप इस घटना से समझिये कि कैसे आज के युवा महज अपनी अय्याशी के लिए किसी की जान तक दोस्तों के साथ मिलकर लेने से नहीं चूकते हैं।

जी हाँ, ऐसी ही एक रील लाइफ वाली स्टोरी जिंदगी के रियल लाइफ मे घटी है, जिसमें बर्थडे पार्टी मनाने के लिए बेखौफ युवा लड़के राह चलते बाइक लूट ली, पैसे छीन लिए, पिस्टल चला दी। घटना का उद्भेदन पुलिस के लिए अचंभित करने वाला था। एक देसी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, 6 अपराधी, 4 स्क्रीन टच मोबाइल, 2 कीपैड मोबाइल, लूटी हुई मोबाइल की सिम और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल पुलिस ने जब्त की है। कुल 11 लोगों का गैंग बना था, जो लूट डकैती की घटना को अंजाम देना शुरू किया था।


प्रेसवार्ता कर झंझारपुर एसडीपीओ आशीष आनंद घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई की जानकारी मीडिया को बुधवार दोपहर बाद दी है। 

एसडीपीओ आशीष आनंद ने बताया कि सभी ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कांड को स्वीकार किया है।  अभियुक्त ने बताया कि घटना के दिन इनके मित्र कोठिया गांव निवासी फेकन पासवान के पुत्र प्रभास पासवान का बर्थडे था, जो अन्य मित्रों के साथ नारायणपुर नहर के आगे सड़क पर केक काटकर बर्थडे पार्टी मनाये थे। जब प्रभास को खाने-पीने की पार्टी देने को कहा तो उसने पैसा नहीं होने की बात बताया। तब सभी ने सड़क पर लूटपाट करके पैसा बटोरने की योजना बनाई। उसी पैसा से पार्टी किए जाने की बात कही। इसी क्रम में अपराधियों ने कमला नहर बांध पर ओझल मुसहरी के पास आकर 13 जुलाई को दो मोटरसाइकिल के साथ चार व्यक्तियों ने मिलकर बाइक लूट ली। इन लोगों ने बताया कि गैंग के लीडर मुन्ना के निर्देश पर फायरिंग कर बाइक लूटने का प्रयास भी 7 जुलाई को किया गया था। पीड़ित बाइक सवार झंझारपुर कोर्ट समीप कंप्यूटर की दुकान करते हैं और वह दुकान बंद कर बाइक से अपने घर जा रहे थे,तभी मुन्ना,ऋतिक और शिवम ने मिलकर बाइक लूटने का प्रयास किया था।  गोली भी चलाई थी, जो बाँह को छीलते हुए निकल गई थी।




कौन-कौन हुए गिरफ्तार :


मास्टरमाइंड राजनगर थाना क्षेत्र के रामपट्टी बाजार निवासी राजाराम प्रसाद का पुत्र मुन्ना प्रसाद, भैरवस्थान थाना के नारायणपुर गांव निवासी हरेराम राय के पुत्र कमल देव राय, राजनगर थाना के महिनाथपुर रामपट्टी गांव निवासी मुकेश महतो के पुत्र अजय कुमार महतो, पंडौल थाना के खनगांव निवासी दिलीप प्रसाद सिंह के पुत्र ऋतिक कुमार के अलावा नेपाल अंतर्गत धनुषा जिला के बटेश्वर चौक निवासी अशेश्वर महतो के पुत्र सोनू महतो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।