Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 10 September 2023

हरलाखी में भाजपा के खिलाफ जदयू का मशाल जुलूस

 भाजपा के खिलाफ जदयू ने कहा हल्ला बोल, निकाला मशाल जुलूस


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



मधुबनी जिला के हरलाखी में

जदयू प्रदेश के आह्वान पर हरलाखी जदयू  प्रखण्ड अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा के खिलाफ मशाल जुलूस निकाली गयी। मशाल जुलूस में शामिल जदयू के नेता व कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के विरुद्ध नारेबाजी किया। मशाल जुलूस प्रखण्ड मुख्यालय से शुरू होकर अंबेडकर चौक उमगांव के रास्ते बाजार चौक तक निकाली गयी।

इस दौरान प्रखण्ड अध्यक्ष सह अधिवक्ता प्रमोद गुप्ता ने कहा कहा कि जाति आधारित गणना के विरूद्ध भाजपा ने साजिश रचने का काम किया, साथ ही देश में बेतहाशा महंगाई को लेकर प्रदेश के आह्वान पर यह मशाल जुलूस निकाला गया है।


इस मौके पर पर जदयू नेत्री सरिता देवी,अब्दुल शुभान सितारे,रणवीर सिंह,रामलोचन यादव,मनीष कुमार, लाल मोहम्मद पमारी,विनीत यादव,प्रभात रंजन सहित दर्जनों जदयू के लोग शामिल थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।