Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 28 December 2023

MPL -7 में पहली बार मुम्बई, लुधियाना और राँची को खेलने का मिला मौका

 MPL- सीजन 7 में खेलने वाली टीमों की पहली लिस्ट जारी मुम्बई,लुधियाना,रांची को मिला टुर्नामेंट में पहली बार खेलने का मौका।


मधवापुर :-  स्थानीय आरएनजे डिग्री कॉलेज रामपुर मधवापुर में आगामी 24 जनवरी से आयोजित होनेवाले MPL सीजन 7 टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली 16 टीमों में से 8 टीमों के नाम की घोषणा कर दी गई है।

टूर्नामेंट आयोजन समिति की हुई बैठक से 8 टीमों की नाम पर मुहर लगाकर पहली लिस्ट जारी की गई।



गौर करनेवाली बात ये है कि आयोजन समिति द्वारा इसबार टूर्नामेंट में खेलने को लेकर नए टीमों को तहरिज देने की बात कही गई है।


परिणाम स्वरूप आयोजन समिति द्वारा जारी पहली लिस्ट के 8 नामों में तीन नए टीमों को टुर्नामेंट में पहली बार खेलने का मौका मिल रहा है।जिसमे महाराष्ट्र के मुम्बई,पंजाब के लुधियाना,और झारखंड के रांची टीम शामिल है।

इधर पहली लिस्ट में इन टीमों के अलावे मुजफरपुर, दरभंगा,मधुबनी, रिक्की इलेवन और सीतामढ़ी की टीम शामिल है।

लिस्ट जारी करते हुवे आयोजन समिति के अध्यक्ष सह मुखिया राजेश कुमार ने कहा कि दूसरे लिस्ट में भी कुछ और नए टीमों के नाम की घोषणा की जा सकती है।

जानकारी अनुसार टूर्नामेंट में खेलने वाली अन्य और आठ टीमों की नाम की घोषणा भी जल्द की जाएगी।


विदित हो कि एमपीएल सीजन 7 के आयोजन में शामिल होने को लेकर अब तक कुल 39 टीमों ने अपना प्रस्ताव भेजा है। टुर्नामेंट का आयोजन आगामी 24 जनवरी से 11 फरवरी 2024 के बीच किया जाएगा,जिसमें कुल 15 मैच खेले जाएंगे।

कार्यक्रम अनुसार टूर्नामेंट का पहला दौर नॉकआउट लीग मैच 24 से 31 जनवरी ,

क्वाटरफाइनल नॉकआउट दौर 2 से 5 फरवरी,

सेमीफाइनल 7 व 8 फरवरी एवं फाइनल महामुकाबला 11 फरवरी 2024 को खेला जाएगा।


मौके पर समिति के अध्यक्ष सह मुखिया राजेश कुमार,संयोजक सह सरपंच बलराम कुमार झा,सचिव उमाशंकर गुप्ता,मीडिया प्रभारी प्रभु मिश्रा,प्रवक्ता राकेश कुमार नायक,अशोक मिश्रा,सतेंद्र साह,अशोक चंद्रा, डॉ शंभूनाथ झा,गोपाल ठाकुर,सूरज साह,उदय चौधरी सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।


प्रभु मिश्रा - एमपीएल मीडिया प्रभारी

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।