Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 10 June 2024

मिठाई दुकान एवं बेकरी का उद्घाटन एसडीओ ने किया

 जयनगर शहर में खुला कृष्णा स्वीट्स एंड बेकरी : एसडीओ ने किया उद्घाटन







सुमित कुमार राउत की रिपोर्ट

जयनगर : 10:06:2024




मधुबनी जिले के जयनगर शहर के मेन रोड में कृष्णा स्वीट्स एंड बेकरी का शुभारंभ पुरे विधि-विधान से वैदिक मन्त्रोंचारण के साथ फीता काटकर एवं दीप प्रज्वलित कर रेस्टुरेंट का विधिवत उद्घाटन बिहार सरकार के जयनगर एसडीओ बीरेंद्र कुमार एवं रेस्टुरेंट की संचालिका के ससुर सह शहर के प्रतिष्ठित डॉ. अरुण सिंह, संचालिका की सास गृहणी माला सिंह, संचालिका गुंजन रोहन सिंह एवं ई. रोहन रंजन सिंह ने संयुक्त रुप से किया।

इस मौके पर आए हुए सभी आगत अतिथियों का रेस्टुरेंट की संचालिका गुंजन रोहन सिंह ने अपने पति ई. रोहन रंजन सिंह के साथ संयुक्त रुप से मिथिला परम्परा के अनुसार पाग, दोपट्टा पहनाकर स्वागत किया।

तत्पश्चात बिहार सरकार के जयनगर एसडीओ बीरेंद्र कुमार ने एवं रेस्टुरेंट की संचालक एवं संचालिका ने अपने परिवार के साथ केक काटा और मौजूद सभी लोगों ने केक का स्वाद चखा। 


इस अवसर पर संस्थान के संचालिका गुंजन रोहन सिंह को बधाई देते हुए उपस्तिथ अतिथियों ने कहा कि जिस तरह से जयनगर शहर में होटल सेक्टर में पहली महिला उधमी बनकर स्थानीय एवं बाहर से शहर में आने वाले लोगों के लिए उचित मूल्य पर नास्ते से लेकर खाना एवं मिठाई, केक, चॉकलेट, गोलगप्पा, कोल्ड ड्रिंक्स, कोल्ड कॉफ़ी, मसाला चाय, होट कॉफ़ी, चाइनीज फ़ास्ट फ़ूड, साउथ इंडियन व्यंजन जैसे बेहतरीन ऑप्शन्स एक छत के निचे एवं बेकरी से जुड़े हर तरह के उत्पादों की उपलब्धता अपने शहर में उपलब्ध करवाया है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दिया।


वहीं, डॉ. अरुण सिंह ने बताया कि लोग कहेंगे की आखिर एक छोटे शहर में भी बेकरी उद्योग के कल्चर को बढ़ावा मिलना ये दर्शाता है कि बिहार उद्योग के मामले में आगे बढ़ रहा है, और इस कृष्णा स्वीट्स एंड बेकर्स के माध्यम से उपलब्ध करवाया जा रहा है। अंत में उन्होंने इस संस्थान के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई व शुभकामना दिए।


वहीं, वेलवेट रेस्टुरेंट की संचालिका ई. रोहान रंजन सिंह की अर्धांगिनी ई. गुंजन रोहान सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि इस रेस्टोरेंट में आपको हर तरह के खाने-पीने से जुड़े चीज बाजार से कम कीमत पर बेहतर क्वालिटी के साथ हर-हमेशा शुद्ध और ताजा उपलब्ध होंगे, आइये और एक बार सेवा का मौका अवश्य दें। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे यहां बेकरी से जुड़े उत्पाद जैसे सभी तरह के केक, ब्रेड, बिस्कुट, पाव, इत्यादि सभी आइटम्स उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि हमारे यहां शुद्ध देशी घी से बनी डोसा, उत्पम्म, मिठाईयाँ भी उपलब्ध है, साथ ही शुगर फ्री मिठाई भी मिलेगी। 

इस मौके पर मौजूद सैकड़ों अन्य लोग उपस्थित थे।

इस अवसर पर रेस्टुरेंट में आए लोगों से ज़ब हमारे संवाददाता ने खाने-पीने के सामान के स्वाद के बारे में जानने का प्रयास किया, तो लगभग सभी लोगों ने स्वाद और फ़ूड प्रेजेंटेशन की तारीफ की पर सबसे ज्यादा उन्होंने मिलने वाले प्रोडक्ट्स के दाम के बारे में आश्चर्य के साथ बताया कि हमें इतने कम दाम का अंदाजा ही नहीं था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।